Covid-19 Tracker Gujarat - Covid19 Gujarat Gov In


 

अरोग्या सेतु COVID-19 के खिलाफ हमारी संयुक्त लड़ाई में भारत के लोगों के साथ आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं को जोड़ने के लिए भारत सरकार द्वारा विकसित एक मोबाइल एप्लिकेशन है।  एप्लिकेशन को भारत सरकार, विशेष रूप से स्वास्थ्य विभाग की पहल को बढ़ाने के उद्देश्य से है, जिसमें COVID-19 के संबंध में जोखिमों, सर्वोत्तम प्रथाओं और प्रासंगिक सलाह के संबंध में एप्लिकेशन के उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने और उन्हें सूचित करने के संबंध में है।

विश्व "कोविद -19" महामारी से लड़ रहा है और छत्तीसगढ़ राज्य में इस लड़ाई को लेने के लिए, राज्य सरकार ने पूरे राज्य में तालाबंदी कर दी है।  इस लॉकडाउन ने छत्तीसगढ़ के लोगों को कोविद -19 के प्रसार को रोकने के लिए एक निवारक उपाय के रूप में अपने घरों में रहने के लिए निर्देशित किया है।

✓ Tracker Gujarat: https://gujcovid19.gujarat.gov.in/

 छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रवासियों / असहाय लोगों को उनके घरों तक पहुंचने और उनके परिवारों के साथ जुड़ने के लिए लॉक-डाउन अवधि के दौरान वाहनों की आवाजाही के लिए इंटर-स्टेट और इंट्रा-स्टेट ई-पास जारी करने के लिए यह ऐप लॉन्च किया है।  यह चिकित्सा उपचार या परिवार में मृत्यु जैसे व्यक्तिगत आपातकाल के मामले में लोगों को यात्रा करने की सुविधा भी प्रदान करेगा।

यह ऐप छत्तीसगढ़ राज्य के भीतर आवश्यक वस्तुओं के निर्बाध परिवहन की भी अनुमति देगा।  आवेदक यात्रा के लिए फोटोग्राफ, आईडी प्रमाण और वैध प्रमाण प्रस्तुत करके ई-पास प्राप्त कर सकता है।  आवेदक यात्रा की तारीख, समय और गंतव्य का चयन करने में सक्षम होगा।

0 Response to "Covid-19 Tracker Gujarat - Covid19 Gujarat Gov In"

Post a Comment

Featured Post

Best Photo and Video Editing Apk Download

Best Photo and Video Editing Apk Download :- Best photo and video editing apps Download | This Site hindigrammer.xyz message In the world o...

Iklan Atas Artikel

Artike

adx2

Iklan Bawah Artikel